यहां 24 घंटे चलेंगे सालार के शोज, एनिमल के 3 पार्ट्स लाएंगे संदीप रेड्डी वांगा

मनोरंजन की दुनिया में आए दिन कुछ ना कुछ बड़ होता ही रहता है। अगर आपकी भी इच्छा है इस दुनिया से रूबरू होने की तो यह खास लाइव है आपके लिए। जहां आपको मिलेगी अपने पसंदीदा सितारों के बारे में हर जानकारी।

सालार इस हफ्ते रिलीज होने के लिए तैयार है। साउथ में प्रभास का अच्छा खासा क्रेज देखने को मिलता है और इस बीच सरकार ने टिकट के दाम बढ़ाने की इजाजत देकर मेकर्स की चांदी कर दी है। 22 दिसंबर से लेकर 28 दिसंबर तक फिल्म की टिकटों के दाम सिंगल स्क्रीन थिएटर में 65 रुपये और मल्टीप्लेक्स में 100 रुपये बढ़ाने की अनुमति दी गई है।

इसके अलावा सरकार द्वारा जारी किए गए इस नोटिस में रात में 1 बजे से भी एक शो चलाने की इजाज मेकर्स को मिल गई है। यानि रिलीज वाले दिन (22.12.2023) को तेलंगाना में रात 1 बजे भी एक शो चलाया जा सकेगा। क्योंकि फिल्म का रन टाइम 3 घंटे है, तो ऐसे में 1 बजे वाला शो सुबह 4 बजे तक चलेगा। वहीं अगले दिन के शोज 4 बजे से ही शुरू हैं तो इस तरह रिलीज वाले दिन 24 घंटे फिल्म के शोज चलते रहेंगे।

रणबीर कपूर, अनिल कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ की अपार सफलता के बाद फैंस इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के दूसरे पार्ट का नाम ‘एनिमल पार्क’ होने वाला है, जिसे लेकर संदीप ने कहा था कि वो इस दूसरे पार्ट को और भी ज्यादा खूंखार बनाने वाले हैं।

अब फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने ‘एनिमल’ के तीसरे पार्ट पर भी अपनी राय रखी है। संदीप रेड्डी ने कहा कि दर्शकों को इस फिल्म का वॉल्यूम 2 और 3 भी देखने को मिलेगा। संदीप ने इस फिल्म की तुलना महाभारत से भी की। उन्होंने कहा कि उन्होंने फिल्म के दूसरे पार्ट का नाम एनिमल पार्क इसलिए रखा क्योंकि वहां पर कुछ जानवर होंगे जो कि रणबीर की तरह ही होंगे। इन सबके बीच लड़ाई होगी। जैसे महाभारत में भाइयों के बीच हुई थी।

Related Articles

Back to top button