मोहित मलिक ने की ‘चमक’ के निर्देशक की जमकर तारीफ, बोले- उनके दिल में पंजाब बसता है

म्यूजिकल थ्रिलर वेब सीरीज चमक इन दिनों सोनी लिव पर धमाल मचा रही है। इस शो को लेकर दर्शकों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी है। वेब सीरीज में मोहित मलिक के किरदार की भी काफी तारीफ हो रही है। हाल ही एक साक्षात्कार के दौरान वे चमक पर खुलकर बात करते हुए नजर आए। बातचीत के दौरान उन्होंने शो के निर्देशक रोहित जुगराज की खूब सराहना की।

मोहित ने की निर्देशक की तारीफ
उन्होंने बताया कि निर्देशक का इस सीरीज को बनाने के पीछे का सबसे महत्वपूर्ण संदेश यह था कि किसी भी कलाकार की हत्या नहीं हो चाहिए। इस विषय पर उन्होंने तीन साल तक मेहनत की और फिर सीरीज बनाई। अभिनेता ने कहा कि यह पहला ऐसा ओटीटी शो है, जिसमें इतने सारे ओरिजनल गाने रखे गए हैं।
ऐसे की किरदार के लिए तैयारी
इस बातचीत के दौरान उन्होंने मनोज पाहवा, सुविंदर पाल, अकासा समेत सभी कलाकारों की खूब तारीफ की। वेब सीरीज को लेकर अपनी तैयारी पर बात करते हुए मोहित ने बताया कि शो के निर्देशन ने इसे बहुत अच्छी तरह से लिखा है, जिसकी वजह से उन्हें किरदार निभाने में काफी आसानी रही। अभिनेता ने कहा कि जब उन्होंने मुझे इसे सुनाया तो मुझे बस उनके द्वारा तैयार किए गए इस स्केच में बस रंग भरने थे। अभिनेता ने आगे बताया कि इसकी तैयारी के लिए उन्होंने कई बार शो के निर्देशक मुलाकात की थी। साथ ही, इसके लिए तीन-चार दिन का वर्कशॉप भी किया था।
करियर को लेकर कही यह बात
रोहित जुगराज के निर्देशन की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वे दिल से पूरी तरह पंजाबी हैं। उनके दिल में पंजाब बसता है। सेट पर वे बिल्कुल क्लियर रहते थे। हर शॉट से पहले वे कलाकार से जरूर बात करते हैं और यही उनकी खासियत है। मोहित का मनाना है कि अगर चमक कोई बना सकता था तो वे रोहित ही बना सकते थे। टीवी, ओटीटी और फिल्मों में काम करने को लेकर मोहित ने कहा कि मेरा प्रॉसेस सभी में समान ही रहता है, चाहे वो टीवी हो या ओटीटी। डिजिटल पर बाउंड स्क्रिप्ट मिल जाती है, जिससे तैयारी करने का मौका मिल जाता है, लेकिन छोटे पर्दे पर तैयारी करने का अलग तरीका होता है। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें तीनों माध्यम से प्यार है और वे आगे भी टीवी, ओटीटी और फिल्मों में काम करना चाहेंगे।

Related Articles

Back to top button