फ्लोरल प्रिंट के आउटफिट हैं आजकल चलन में, खरीदने से पहले देखें इन अभिनेत्रियों के लुक्स

गर्मी के मौसम में ज्यादातर लोग अपने लुक को लेकर काफी चिंतित रहते हैं, क्योंकि ये ऐसा मौसम होता है, जिसमें अगर सही कपड़ों का चुनाव न किया जाए तो आपके कपड़े ही आपको परेशान कर सकते हैं। जिस तरह से हम सर्दी के मौसम में कुछ भी पहनकर अपना जलवा बिखेरते रहते हैं, वैसा गर्मी के मौसम में चाहकर भी नहीं कर सकते। गर्मी के मौसम में ऐसे कपड़ों को पहनना सही माना जाता है जो आरामदायक हो। इस मौसम में कपड़ों के फैब्रिक से लेकर उसके प्रिंट तक का खास ध्यान रखा जाता है।

ऐसे में अगर आप गर्मी के लिए खरीदारी करने का प्लान कर रही हैं तो अपने कलेक्शन में फ्लोरल प्रिंट के आउटफिट को शामिल जरूर करें। फ्लोरल प्रिंट के आउटफिट ज्यादातर हल्के रंग से ही बने होते हैं, जो इस मौसम के लिए परफेक्ट रहते हैं। इन्हें खरीदने के लिए आपको ज्यादा रुपये खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी, क्योंकि ये ज्यादा महंगे नहीं आते।

साड़ी

साड़ी तो हर महिला का पसंदीदा परिधान होती है। ऐसे में आप चाहें तो अपने लिए ऐसी फ्लोरल प्रिंट की साड़ी खरीदें। अगर फ्लोरल प्रिंट की साड़ी शिफॉन प्रिंट में है तो ये आपको काफी आराम पहुंचाएगी। शिफॉन का साड़ी काफी हल्की होती है। ऐसे में आप आराम से इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

अनारकली सूट

अगर गर्मी के मौसम में कहीं कोई पार्टी अटैंड करनी है तो बिना देर किए इस तरह का फ्लोरल प्रिंट का अनारकली सूट अपने लिए तैयार कराएं। इस तरह का अनारकली सूट गर्मी में आपको अलग और खूबसूरत दिखने में मदद करेगा।

मैक्सी ड्रेस

बहुत सी लड़कियों को मैक्सी ड्रेस पहनना पसंद होता है। ऐसे में आप कियारा आडवाणी की जैसी खूबसूरत मैक्सी ड्रेस अपने कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं। ये आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करेगी।

स्लिट ड्रेस

अगर शॉर्ट ड्रेसेस नहीं पसंद हैं तो आप इस तरह की फ्लोरल प्रिंट की स्लिट ड्रेस अपने कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं। ये आपके लुक को ग्लैमरस दिखने में मदद करेगी। आप इसे पहनकर गर्मी में पारा और ज्यादा बढ़ा सकती हैं।

शॉर्ट ड्रेस

अगर कहीं घूमने जा रही हैं तो अपने कलेक्शन में ऐसी फ्लोरल प्रिंट की शॉर्ट ड्रेस जरूर कैरी करें। ये काफी आरामदायक होती है। साथ ही में अगर आप इस तरह की फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस अपने लिए खरीदेंगी तो आपका लुक भी कूल दिखेगा।

Related Articles

Back to top button