इस दंबग अभिनेत्री का अंदाज है सबसे जुदा, हर आउटफिट में लगती हैं बेहद खूबसूरत

सलमान खान की फिल्म दबंग से डेब्यू करने वालीं मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो 70 – 80 दशक के मशहूर अभिनेता शत्रुघन सिन्हा की बेटी हैं। सोनाक्षी आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग और खास जगह बनाई है।

हाल ही में वो संजय लीला भंसाली की पहली बेव सीरीज हीरामंडी में फरीदन का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने इस सीरीज में डबल किरदार निभाया है। सोनाक्षी सिन्हा एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक्स से भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती हैं।

ऐसे में आज उनके जन्मदिन के दिन हम आपको उनके बेहद खास लुक्स दिखाने जा रहे हैं, ताकि आप भी उनके लुक्स से टिप्स लेकर शॉपिंग कर सकें। एक्ट्रेस के ये सभी लुक्स बेहद ही कमाल के हैं।

लहंगा

कुछ समय पहले ही एक फैशन शो में एक्ट्रेस ने ये लहंगा पहना था। इसका दुपट्टा बेहद खास था और दुपट्टे की वजह से ही उनका लुक खूबसूरत लग रहा था। सोनाक्षी अक्सर लहंगे में अपनी तस्वीरें साझा करती हैं, जिसमें उनका लुक कमाल का लगता है।

साड़ी

इस ब्लैक रंग की साड़ी में सोनाक्षी कमाल की खूबसूरत लग रहीं हैं। उनकी इस खूबसूरती में उनका जूड़ा और जूड़े में लगा गजरा चार चांद लगा रहा है। अपने इस लुक को क्लासी रखने के लिए उन्होंने फुल स्लीव का ब्लाउज कैरी किया है।

बॉडीकॉन ड्रेस

इस लाल रंग की डीपनेक बॉडीकॉन ड्रेस में सोनाक्षी काफी ग्लैमरस लग रहीं हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने मेकअप को न्यूड रखते हुए बालों को खुला छोड़ा है। इसके साथ ही सोनाक्षी ने अपने इस लुक के साथ खास तरह के ईयररिंग्स पहने हैं।

शॉर्ट ड्रेस

सोनाक्षी इस शॉर्ट ड्रेस में भी काफी क्यूट लग रही हैं। उनकी ये ड्रेस बेकलेस है, जिस वजह से इसका लुक बेहद प्यारा लग रहा है। अगर आप कहीं घूमने जा रही हैं तो इस तरह की ड्रेस अपने लिए खरीद सकती हैं।

फॉर्मल लुक

सोनाक्षी अक्सर इस तरह के फॉर्मल लुक में नजर आती हैं। उनका ये बॉस लेडी अवतार लोगों को काफी पसंद आता है। अगर आप चाहें तो अपने ऑफिस लुक के लिए सोनाक्षी से टिप्स ले सकती हैं। उनके इस लुक में हाई हील्स कमाल की लग रही हैं।

को-ऑर्ड सेट

एक्ट्रेस का ये कलरफुल को-ऑर्ड सेट लुक देखने में काफी खूबसूरत है। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। इसके साथ ही हाथों में रिंग्स, कानों में ईयररिंग्स और हैवी आईमेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

Related Articles

Back to top button