लोकसभा चुनाव में कितना निर्णायक साबित होगा राम मंदिर का मुद्दा? चिदंबरम ने कही यह बात

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने शुक्रवार को केंद्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यदि प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर से सत्ता में आई तो क्षेत्रीय दलों के लिए अस्तित्व का संकट खड़ा हो जाएगा।

चिदंबरम अपनी नई किताब पर चर्चा के लिए कोलकाता पहुंचे थे। उन्होंने समाचार एजेंसी पीटीआई को दिए साक्षात्कार में चुनाव राम मंदिर के मुद्दे के असर पर भी खुलकर बात की। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर आगामी लोकसभा चुनाव में एक मुद्दा हो सकता है, लेकिन यह निर्णायक होगा या नहीं? यह तो समय ही बताएगा।

उन्होंने यह भी कहा कि वह विपक्षी गठबंधन इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस (इंडिया) के भविष्य को लेकर कुछ नहीं कह सकते। ऐसा इसलिए क्योंकि वह पार्टी की राष्ट्रीय गठबंधन समिति का हिस्सा नहीं हैं। मैं गठबंधन की बैठकों में भी हिस्सा नहीं ले रहा हूं, लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि बाकी सभी पार्टियां समझेंगी कि पीएम मोदी और भाजपा की केंद्र में वापसी से क्षेत्रीय दलों के लिए खतरा साबित होगी।

Related Articles

Back to top button