क्रिसमस पार्टी में होना है शामिल तो ऐसे करें मेकअप, पलटकर देखेगा हर कोई

आज 25 दिसंबर का दिन है। इस दिन लोग अपने-अपने परिवार के साथ धूमधाम से क्रिसमस का त्योहार मनाते हैं। क्रिसमस साल का सबसे बड़ा आखिरी त्योहार होता है। इस त्योहार के साथ ही लोग नए साल के स्वागत की तैयारियां भी शुरू कर देते हैं।

मान्यताओं के अनुसार 25 दिसंबर के दिन प्रभु यीशु का जन्म हुआ था। इसी के चलते इस दिन को लोग बड़ी ही धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं। इस दिन अवकाश होता है, ऐसे में बहुत से लोग तो अपने परिवार के साथ ही समय व्यतीत करते हैं, तो वहीं बहुत से लोग इस दिन पार्टी में जाते हैं।

अगर आप भी आज कहीं क्रिसमस की पार्टी में जा रहीं हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल, आज हम आपको बताएंगे कि क्रिसमस की पार्टी में जाने के लिए आप किस तरह का मेकअप कर सकती हैं, ताकि लोग आपको पलटकर देखें और आपकी तारीफ करें।

ऐसा करें आई मेकअप

क्रिसमस के दिन ज्यादातर लोग रेड और व्हाइट रंग का आउटफिट पहनते हैं। ऐसे में अगर आप क्रिसमस पार्टी में जाना चाहती हैं तो अपनी आंखों में गोल्डन ग्लिटरी आई मेकअप कर सकती हैं। ये आपको खूबसूरत लुक देने का काम करेगा।

रेड लिपस्टिक

अपने लुक को पूरा करने के लिए लाल रंग की चटक लिपस्टिक लगाएं। अगर आपके स्किन टोन के साथ रेड लिपस्टिक अच्छी नहीं लगती है तो आप अपने हिसाब से किसी और रंग का चुनाव कर सकती हैं।

आंखों में लगाएं काजल

अपने क्रिसमस पार्टी लुक को पूरा करने के लिए आप आंखों में काजल जरूर लगाएं। इस से आपकी आंखे और ज्यादा खूबसूरत लगेंगी।

चेहरे का रखें ध्यान

फेस पर मेकअप करते वक्त अपनी स्किन टोन का जरूर ध्यान रखें। सबसे पहले स्किन टोन के हिसाब फाउंडेशन लगाएं। इसके बाद कंसीलर का इस्तेमाल करें।

ब्लश और हाईलाइटर का जरूर करें इस्तेमाल

मेकअप करते वक्त ब्लश और हाइलाइटर का इस्तेमाल जरूर करें। इसी के इस्तेमाल से आपका चेहरा चमक उठेगा। अगर आप इनका इस्तेमाल नहीं करेंगी तो आपका लुक अजीब दिखेगा।

नेल आर्ट

अपने क्रिसमस लुक को पूरा करने के लिए आप हाथ के नाखूनों में नेल आर्ट जरूर करें। अपनी नेल आर्ट में आप क्रिसमस की झलक दिखा सकती हैं।

Related Articles

Back to top button